main page

बर्थडे पर फैंस से मिलने जलसा से बाहर निकले बिग बी:माथे पर चंदन...गले में हार और येलो कुर्ते के साथ भगवा शॉल लिए दिखा ऐसा अंदाज

Updated 11 October, 2023 04:56:19 PM

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिल में बसे हुए हैं। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात बिग बी के बर्थडे पर उनके फैंस जलसा के बाहर आए। अमिताभ के घर के बाहर हजारों लोग इकट्ठा हुए थे और जिनसे मिलने के लिए बिग बी जलसा के बाहर आए थे। वहीं आज उनके स्पेशल डे पर भी जलसा के बाहर खूब भीड़ देखी गई।

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिल में बसे हुए हैं। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात बिग बी के बर्थडे पर उनके फैंस जलसा के बाहर आए। अमिताभ के घर के बाहर हजारों लोग इकट्ठा हुए थे और जिनसे मिलने के लिए बिग बी जलसा के बाहर आए थे। वहीं आज उनके स्पेशल डे पर भी जलसा के बाहर खूब भीड़ देखी गई।

Bollywood Tadka

ऐसे में एक बार फिर बिग बी ने फैंस को सरप्राइज दिया। बिग बी फैंस से मिलने जलसा से बाहर आए। इस दिन उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो अमिताभ येलो कुर्ता और व्हाइट पजामा में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

उन्होंने माथे पर चंदन, गले में हार डाल रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने एक शाॅल भी ओढ़ रखी थी। इस दौरान अमिताभ फैंस की भीड़ में आए और हाथ जोड़ कर उनका धन्यवाद किया। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आने वाले हैं। बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Amitabh BachchanBirthdayFansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...