main page

रणवीर सिंह के बाद रैपर बने 'बिग बी', फिल्म बदला का 'औकात' साॅन्ग रिलीज

Updated 01 March, 2019 12:17:22 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ''बदला'' का दूसरा गाना औकात हाल ही में रिलीज किया गया। इस में अमिताभ रैपर स्टाइल में दिख रहे हैं। गाने को अमिताभ बच्चन,क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने गाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का दूसरा गाना औकात हाल ही में रिलीज किया गया। इस में अमिताभ रैपर स्टाइल में दिख रहे हैं। गाने को अमिताभ बच्चन,क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने गाया है। गाने को सिद्धांत कौशल ने लिखा है। फैंस अमिताभ के रैपर वाले अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है। फिल्म में बिग बी वकील की भूमिका में हैं। फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान,सुनिर खेतरपाल और अक्साई प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 8 मार्च इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

amitabh bachchantaapsee pannufilmbadlasongaukaatreleaseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...