main page

छठ पूजा की शुभकामनाएं देने में गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन, हुए ट्रोल, यूजर्स ने एक्टर को बताया 'महानालायक'

21 November, 2020 10:36:13 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए त्योहारों की शुभकामनाएं भी देते रहते हैं। बीते शुक्रवार बिग बी ने सूर्य उपासना के पर्व छठ पूजा की शुभकामनाएं दीं। लेकिन उन्होंने छठ के स्पेलिंग लिखने में थोड़ी गलती कर दी, जिसको लेकर वो यूजर्स ने निशाने आ गए और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए त्योहारों की शुभकामनाएं भी देते रहते हैं। बीते शुक्रवार बिग बी ने सूर्य उपासना के पर्व छठ पूजा की शुभकामनाएं दीं। लेकिन उन्होंने छठ के स्पेलिंग लिखने में थोड़ी गलती कर दी, जिसको लेकर वो यूजर्स ने निशाने आ गए और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन ने फैंस को छठ पर्व की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, "छत (छठ) पूजा (प्रतिहार षष्ठी/ सूर्य षष्ठी)...सभी को नमस्कार...सूर्य से उसके परोपकार के लिए आशीर्वाद मांगते हुए। शुक्रवार, 20 नवंबर। छत (छठ) पूजा की अनेक-अनेक शुभकामनाएं।"

Bollywood Tadka


अपने ट्वीट में अमिताभ ने भूलवश 'छठ' को 'छत' लिख दिया। इस छोटी सी भूल पर यूजर्स की नजर पड़ते ही उन्हें एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka


एक यूजर ने उन्हें गलती बताते हुए लिखा, 'छठ होता है'।  दूसरे ने लिखा, 'चचा, छत नहीं छठ पूजा। अब आप फिर से सुधार करेंगे'।

Bollywood Tadka


वहीं एक ने लिखा, छठ लिखना तो सीख जाओ महा खलनायक जी । बिहारी स्मिता पर तुम्हे बोलने का भी हक़ नही है।


अन्य ने ट्वीट किया, 'बडेे लोग अक्‍सर छोटे पर ध्‍यान नहीं देते प्‍लीज सुधार करें छत नहीं....छठ'

Bollywood Tadka


किसी ने तो अमिताभ बच्चन को 'महानालायक' तक कह दिया। 


 


Amitabh bachchantrolledChhath Pujachhat pujaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...