main page

हमारी टीम की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी 'सुफना'

11 February, 2020 03:31:30 PM

पंजाबी फिल्म ''सुफना'' 14 फरवरी यानि वेलेनटाइन के मौके पर रिलीज हो रही है। एम्मी विर्क और तान्या की यह रोमांटिक फिल्म फैंस को किस्मत की याद  दिलाती है और इसके ट्रेलर और साॅन्ग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साॅन्ग्स और ट्रेलर को मिल रहे प्यार को देखकर यह लग रहा कि यह फिल्म किस्मत का रिकोर्ड तोड़ देगी। फिल्म में एम्मी विर्क और तान्या के अलावा जगजीत संधू, सीमा कौशल, जैस्मीन बाजवा, काका कोटकी, मोहिनी तूर, लाखा लाहिड़ी, बलविंदर बुलेट, रबाब कौर और मिंटू कप्पा मुख्य भूमिका में हैं।

जालंधर: पंजाबी फिल्म 'सुफना' 14 फरवरी यानि वेलेनटाइन के मौके पर रिलीज हो रही है। एम्मी विर्क और तान्या की यह रोमांटिक फिल्म फैंस को किस्मत की याद  दिलाती है और इसके ट्रेलर और साॅन्ग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साॅन्ग्स और ट्रेलर को मिल रहे प्यार को देखकर यह लग रहा कि यह फिल्म किस्मत का रिकोर्ड तोड़ देगी। फिल्म में एम्मी विर्क और तान्या के अलावा जगजीत संधू, सीमा कौशल, जैस्मीन बाजवा, काका कोटकी, मोहिनी तूर, लाखा लाहिड़ी, बलविंदर बुलेट, रबाब कौर और मिंटू कप्पा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसके निर्माता गुरप्रीत सिंह और नवनीत विर्क हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एमी विर्क, तानिया और जगदीप सिद्धू 'जग बाणी' में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें कीं। आइए डालते हैं इंरव्यू से जुड़ी बातों पर एक नजर...


Bollywood Tadka

 

सवाल- 'सुफना' फिल्म के बारे में कुछ बताएं?
तान्या— मेरी लिए 'सुफना' सिर्फ एक फिल्म नहीं हैं। मैं अंदर से इस फिल्म के साथ काफी ज्यादा जुड़ी हुईं हूं। मुझे लगता है कि फिल्म में निभाया रोल मेरी रियल लाइफ से काफी अलग है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत अहम है क्योंकि इसके जरिए मुझे कुछ अलग करने को मिला।
 

Bollywood Tadka

सवाल- फिल्म में आपने नरमे की फसल का बहुत इस्तेमाल किया है। इस बारे में कुछ बताएं?
जगदीप सिद्धू-नरमा हमारे पंजाब की फसल है पर ये कभी किसी फिल्म में नहीं दिखाई गई। मैंने एक ब्राजलीन फिल्म देखी थी, उसमें इस फसल के खेत दिखाए गए थे। मुझे लगा हमारे पंजाब में भी नरमा है पर कभी फिल्म में दिखाया नहीं गया। बहुत साल पहले जट्ट और जमीन फिल्म में नरमा दिखाया गया था। कई बार ये बात दिमाग में आती थी कि किसी फिल्म में नरमे का इस्तेमाल किया जाए। इसलिए नरमे के साथ फिल्म में नई खूबसूरती देखने को मिलेगी।

Bollywood Tadka

सवाल : क्या फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है या आपकी सोच की उपज है?

जगदीप सिद्धू - नहीं, ये सच्ची कहानी नहीं है। ये फिल्म मेरी दिमाग की ही उपज है पर मेरी फिल्म की कहानी किसी न किसी से प्रेरित जरूर होती है। यह फिल्म गुरनाम भुल्लर के गाने 'पागल' से प्रेरित है। जब ये गाना रिलीज नहीं हुआ था, तब मैं इसे बहुत सुना। गाने को सुनने के बाद मेरा फिल्म 'सुफना' बनाने का आइडिया आया। फिर जैसा तान्या का रोल है, उस तरह के 2-3 लोगों को मिला। उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें जानने के बाद फिल्म में वो बातें डालीं। यह फिल्म गुरनाम भुल्लर और 2-3 लोगों की जिंदगी से प्रेरित है।  


Bollywood Tadka

सवाल-अलग-अलग किरदारों में ढलने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है?
एम्मी विर्क-शूटिंग के पहले दिन या पहले सीन में आप अपने किरदार को तैयार कर सकते हैं और आपको पता चलता है कि आपने क्या करना है। 'सुफना' के लिए जगदीप ने मुझे किरदार के बारे में बताया था और उसने मुझे कहा कि जो दिल करता है, उस तरह ही करना। शुरुआत सीजन में जगदीप से राय ली, इसके बाद सब आसान हो जाता है। हर फिल्म में ऐसा ही होता है, शुरुआत के एक-दो दिन में आपको पता लग जाता है कि फिल्म में आपने क्या करना है।
 

Bollywood Tadka

सवाल- किरदार के लुक के साथ अपने एक्सपीरिंयस को लेकर कितने एक्साइटिड थे?
तान्या-मुझे कुछ अलग करके बहुत अच्छा लगता है। चाहे डायलाॅग अलग हो, एक्सैंट अलग हो, लुक अलग हो मुझेकुछ अलग करना अच्छा लगता है। जब लुक टैस्ट था तब जगदीप जी ने मुझे कहा था कि लुक टैस्ट के लिए मैं काफी एक्साइटिड हूं क्योंकि मैंने चेहरे पर दाने डालकर देखने थे। जब गांव में लड़कियां काम करती हैं तो इस तरह उनके चेहरे पर तिल डाले जाते हैं। काफी अच्छा लगा इस लुक पर काम करके। मुझे यकीन है कि जो लुक मैंने अपनी देखी है, वो लोगों को भी पसंद आएगी।   
 

Bollywood Tadka


सवाल- जब किरदार लिखे थे शुरूआत में ही आपके दिमाग में यही स्टारकास्ट थी?

जगदीप सिद्धू- स्क्रिप्ट लिखने की वक्त मेरे दिमाग में गुरनाम भुल्लर थे क्योंकि ये फिल्म उनके लिए लिखी गई थी। फीमेल किरदार के लिए मैं रूपी गिल या तान्या को लेना चाहता था। मैने रूपी गिल से बात की थी और तभी ही तान्या से भी मैंने बात की थी। जब मैं किरदार के लिए रिसर्च कर रहा था तब एक पाकिस्तानी लड़की की तस्वीर मिली थी और फिर मुझे लगा कि तान्या इस किरदार के ज्यादा करीब है। पिछले साल हमने मार्च में लुक टैस्ट किया था। तब हमें पता चला कि ये फिल्म तान्या के लिए ही बनी है। मुझे लगता है कि ये फिल्म तान्या के नाम से ही याद की जाएगी।

Bollywood Tadka

सवाल-  'सुफना' जैसी फिल्मों में इंवेस्ट करते वक्त कभी टैंशन हुईं?
एम्मी विर्क- बिल्कुल नहीं, हमें पता है कि हमारी टीम सोच समझ कर ही फिल्मों में काम करती है और जब जगदीप साथ होते थे तो सोचने की भी जरूरत नहीं पड़ती। इसीलिए जगदीप की लिखी फिल्मों की स्क्रिप्ट मैं पहले पढ़ता हूं। 'सुफना' फिल्म के बारे में मुझे लगता है कि ये सिर्फ मेरी ही नहीं, बल्कि पूरी टीम की सबसे शानदार फिल्म और ज्यादा कमाई वाली फिल्म होगी।  

 

सवाल- क्या आपको लगता है कि फीमेल के लिए अब पॉलीवुड में भी फिल्में बननी शुरू हो गई हैं?
तान्या-  'क्वीन' फिल्म के बाद ही फीमेल के लिए सिनेमा में मुख्य लीड वाली फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। पॉलीवुड की बात की जाए तो 'किस्मत' फिल्म में भी लड़के और लड़की का एक जैसा किरदार था। इसके बाद 'गुड्डियां पटोले' और 'अड़ब मुटियारां' फिल्म बनीं। इस लिए मुझे लगता है कि फीमेल के लेकर सिनेमा काफी बदल चुका है।

 

 

सवाल- प्यार का मतलब आपके लिए क्या है?

एम्मी विर्क- मेरे लिए प्यार ही सब कुछ है। वो आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी कर सकते हो। प्यार वो चीज है, जो एक दूसरे को आपस में बांध के रखती है। लेकिन प्यार सच्चा होना चाहिए, झूठा नहीं। आप इज़हार करो या ना, आपके दिल में दूसरे के लिए प्यार होना चाहिए। 


ammy virkTaniaspecial interviewsufnamovieJagjeet Sandhupollywoodpollywood News and Gossippollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...