main page

अमृता सिंह को नहीं पसंद सारा-कार्तिक का रिश्ता, दोनों के मेल-मिलाप से हैं नाराज

Updated 09 June, 2019 05:52:51 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों फिल्म ''लव आजकल 2'' की शूटिंग में बिजी है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। वैसे भी सारा ने करण जौहर के शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और फिर इनसे जुड़ी खबरों की झड़ी लग गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। वैसे भी सारा ने करण जौहर के शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और फिर इनसे जुड़ी खबरों की झड़ी लग गई। अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा की मां अमृता सिंह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी कार्तिक से इतना मिलें, लेकिन सारा कुछ भी सुनने के मूड में नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में वो कार्तिक के साथ ईद मनाने भी पहुंच गई थीं, जहां से वायरल हुई तस्वीर इस समय भी इंटरनेट पर घूम रही है। सुनने में आ रहा है कि अमृता सिंह को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये मेल-मिलाप खासा पसंद नहीं आ रहा है और वो अपनी बेटी की इस हरकत से काफी नाराज हैं।

 

Bollywood Tadka


अगर दोनों की फिल्म की बात करें तो दोनों डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म को लगातार शूट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो इन दोनों के दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म का नाम 'लव आजकल 2' बताया जा रहा है, जो अगले साल 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

amrita singhsara ali khankartik aryanrelationBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...