main page

लेटेस्ट फोटोशूट में एमी जैक्सन ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, सितंबर में हो सकती है डिलीवरी

Updated 28 July, 2019 11:43:52 AM

ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। आए दिन वह बेबी बंप के साथ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी ने फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। आए दिन वह बेबी बंप के साथ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एमी ने फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,एमी जैक्सन इमेज,एमी जैक्सन फोटो,एमी जैक्सन पिक्चर

तस्वीरों में एमी काफी कूल नजर आ रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

 

Bollywood Tadka,एमी जैक्सन इमेज,एमी जैक्सन फोटो,एमी जैक्सन पिक्चर

उन्होंने बालों को खुला रखा था।तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। जानकारी बता दें कि एमी के पहले बेबी की डिलीवरी सितंबर में हो सकती है। 

Bollywood Tadka,एमी जैक्सन इमेज,एमी जैक्सन फोटो,एमी जैक्सन पिक्चर

बता दें एमी ने इस साल मई में लंबे रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड George Panayioutou  के साथ लंदन में सगाई कर ली थी। एमी ने 31 मार्च को अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी। एमी शादी से पहले मां बनने वाली हैं। इसके साथ ही एमी अपनी सेहत का भी पूरा ख्याल रख रही हैं।

Bollywood Tadka,एमी जैक्सन इमेज,एमी जैक्सन फोटो,एमी जैक्सन पिक्चर

खबरों की मानें तो ये कपल साल 2020 में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। इस कपल ने शादी के लिए ग्रीस को चुना है। एमी बीच साइड वेन्यू चाहती थीं। बीच के पास स्थित किसी विला में एमी और जॉर्ज क्रिश्चियन रीति से शादी करेंगे। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी को आखिरी बार 2.0 में देखा गया था।  इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम किरदार मे थे। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फ्रीकी अली' और 'सिंह इज ब्लिंग' में भी नजर आईं थीं।

: Smita Sharma

amy jacksonflauntbaby bumplatest photoshootcool lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...