main page

जंगलों में नेचर के साथ मस्ती करती दिखीं अमायरा, प्रिंटेड मोनोकनी में बिखेरीं दिलकश अदाएं

Updated 16 January, 2020 05:38:59 PM

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इसी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोविंग हजारों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कातिलाना अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस द्वारा धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इसी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोविंग हजारों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कातिलाना अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस द्वारा धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
अमायरा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर होते के साथ ही वो तेजी से वायरल होने लग गईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'धूप की चमके में रहें, समंदर में तैरे, जंगली हवा लें।' 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में अमायरा प्रिंटेड कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक में खुले बालों में अमायरा बीच किनारे कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड मोनोकनी में फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। इस लुक को देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमायरा ने साल 2013 में फिल्म 'इश्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस को कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ फिल्मों में अहम किरदार में देखा गया।   


 

Edited By: suman prajapati

amyra dasturhotpicturesviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...