main page

बॉयफ्रेंड बेन संग लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट हुईं Ana De Armas, साइड कट ड्रेस में दिखा कूल अंदाज

Updated 26 July, 2020 03:57:26 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस आना दे अर्मास इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन के चलते बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक के साथ घर पर क्वारंटाइन रहती है। कपल को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट किया  जाता है। बीते शनिवार दोनों को एक साथ लॉस एंजिल्स की सड़को पर स्पॉट किया गया, जहां दोनो की खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। अब ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस आना दे अर्मास इन दिनों कोरोना और लॉकडाउन के चलते बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक के साथ घर पर क्वारंटाइन रहती है। कपल को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट किया  जाता है। बीते शनिवार दोनों को एक साथ लॉस एंजिल्स की सड़को पर स्पॉट किया गया, जहां दोनो की खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। अब ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान आना लाइट पीच कलर की साइड कट ड्रेस में कूल नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की स्लीपर पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

क्रॉस स्टाइल ब्लैक पर्स और व्हाइट कैप उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। इस लाइट कलर की ड्रेस का चुनाव कर एक्ट्रेस समर लुक गोल्स भी दे रही हैं।

Bollywood Tadka


दूसरी ओर बेन एफ्लेक व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैकिश कलर की जीन्स में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।  

Bollywood Tadka
कपल की बात करे तो दोनों इसी साल मार्च से एक दूसरे के रिलेशन में हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म डीप वॉटर के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों के प्यार का परवाना चढ़ा और एक दूसरे को डेट करने लगे।
 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ana De ArmasspottedLos Angelesben affleckHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...