main page

रेस्टोरेंट के बाहर कार्तिक संग नजर आईं अनन्या पांडे, शॉर्टस में फ्लैंट की सिल्म बॉडी

Updated 16 October, 2019 06:00:36 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्ररी की फेमस किड्स में से एक अनन्या पांडे अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जैसे ही किसी न्यू लुक को कैरी करती है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक किया जाता है। एक्ट्रेस को अक्सर उनके खू

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस किड्स में से एक अनन्या पांडे अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जैसे ही किसी न्यू लुक को कैरी करती है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक किया जाता है। एक्ट्रेस को अक्सर उनके खूबसूरत लुक में रेस्टोरेंट या डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेस को एक्टर कार्तिक आर्यन संग एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां दोनों की जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करे तो अनन्या ने इस दौरान व्हाइट टॉप और ब्लू शॉर्टस वियर किया है।

Bollywood Tadka

इस लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हैं और ब्राउन हेयर खुले छोड़े हैं।

Bollywood Tadka
वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान पेपराजी की पसंदीदा एक्ट्रेस मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'पति -पत्नी और वो' में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

: Smita Sharma

Ananaya PandeyKartik aaryanspottedoutsiderestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...