main page

बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ की कमाई करेगी जीरो : आनंद एल राय

Updated 07 October, 2018 11:16:42 PM

बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर आसानी से 350 करोड़ की कमाई कर लेगी। आनंद एल राय इन दिनों शाहरूख खान ...

मुंबईः बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर आसानी से 350 करोड़ की कमाई कर लेगी। आनंद एल राय इन दिनों शाहरूख खान को लेकर फिल्म जीरो बना रहे हैं। फिल्म में शाहरूख बौना का किरदार निभाते नजर आएंगे। जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिकाएं है। 
Bollywood Tadka
आनंद एल राय ने कहा है कि फिल्म जीरो आसानी से बॉक्स-ऑफिस पर 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। ‘तनु वेड्स मनु‘, ‘तनु वेड्स मनु रिटन्र्स’ और ‘रांझणा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके आनंद एल राय से ट्वीटर पर एक यूजर ने यह पूछा कि क्या आपकी फिल्म ‘जीरो’बॉक्स-ऑफिस 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर पाएगी। यूजर का जवाब देते हुए आनंद एल राय ने कहा, यदि मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है तो ये आसानी से 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। अभी मैं एक ऐसे जोन में हूं, जहां मुझे यह महसूस हो रहा है कि मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है। मुझे इस फिल्म को बनाते समय मजा आया इसलिए दर्शकों को भी फिल्म देखते वक्त मजा आएगा। जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

: Pawan Insha

Anand L Raishahrukh khanzerobollywood

loading...