FacebookTwitterg+Mail

शाहरूख की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ में हुए रोमांस के बारें में जानें कुछ दिलचस्प बातें

anand l roy say something about shahrukh khan zero
04 December, 2018 08:55:57 PM

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों में हिंदी फिल्म उद्योग की बड़ी से बड़ी अदाकाराओं के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन फिल्मकार आनंद राय का कहना है कि फिल्म जीरो में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है।
PunjabKesari
फिल्म की कहानी
इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने व्यक्ति बउआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन के प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। राय ने कहा- फिल्म किसी भी तरह के अधूरेपन के बारे में है चाहे वह भावनाओं का अधूरापन हो या शारीरिक। लेकिन इसका खुशी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म ‘जीवन का किसी भी रूप में जश्न मनाने’ के बारे में है। यह फिल्म मुझे सपने में होने का एहसास कराती है।
PunjabKesari
कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारना
उन्होंने कहा, व्हीलचेयर पर रहकर मैं आपसे ज्यादा खुश व्यक्ति हो सकता हूं। यह सभी कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारने और जिंदगी का जश्न मनाने के बारे में है। यह जीवन को सिर्फ जिए जाने भर नहीं बल्कि उसके साथ रोमांस करने के बारे में है।’’ फिल्म निर्देशक ने कहा कि भले ही फिल्म का मुख्य किरदार बौना है और अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी ग्रस्त महिला की भूमिका में हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि दर्शक उनके प्रति सहानुभूति रखेँ।
PunjabKesari
ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


shahrukh khan zero movie bauaa bollywood hindi news bollywood tadka news hindi news updates
loading...