main page

शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने तिरुमाला मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट, गुरुवायुर मंदिर के भी किए दर्शन

Updated 28 January, 2023 03:26:54 PM

अंबानी फैमिली अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। पिछले दिनों देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग धूमधाम से सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। वहीं सगाई के बाद अनंत अंबानी अपनी मंगेतर संग केरल के 'गुरुवायुर मंदिर' दर्शन के लिए

बॉलीवुड तड़का टीम. अंबानी फैमिली अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। पिछले दिनों देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग धूमधाम से सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। वहीं सगाई के बाद अनंत अंबानी अपनी मंगेतर संग केरल के 'गुरुवायुर मंदिर' दर्शन के लिए पहुंचे और आंध्र प्रदेश के 'तिरुमाला मंदिर' में भी पूजा-अर्चना की, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka


 अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए केरल के 'गुरुवायुर मंदिर' दर्शन करने पहुंचे। मंदिर से सामने आई तस्वीर में अनंत और राधिका को मंदिर परिसर के अंदर पुजारियों के एक समूह के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनंत पारंपरिक सफेद कपड़ों में दिख रहे हैं, वहीं उनकी मंगेतर राधिका गोल्डन कढ़ाई वाले लाल रंग के सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


गुरुवायुर मंदिर दर्शन के बाद कपल ने आंध्र प्रदेश के 'तिरुमाला मंदिर' में भी पूजा-अर्चना की। इस दौरान जहां अनंत सफेद रंग के ट्रेडिशनल लुक में नजर आए, वहीं राधिका पेस्टल ग्रीन रंग के सूट में बेहद प्यारी लगीं।

 

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने 19 जनवरी 2023 को गुजराती परंपराओं के अनुसार सगाई की थी और बाद में मनोरंजन जगत की कई जानी मानी हस्तियों को इनवाइट कर ग्रैंड पार्टी भी दी थी। दोनों की सगाई का आयोजन अंबानी परिवार ने अपने मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया' में किया गया था। 

 

"रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ तिरुपति में तिरुमाला हिल्स के ऊपर भगवान वेंकटेश्वर के पहाड़ी मंदिर में पूजा की। #आंध्रप्रदेश।"

Content Writer: suman prajapati

Anant AmbaniRadhika MerchantvisitedTirupatiGuruvayur templesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...