main page

ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में इवेंट में पहुंची अनन्या, चंकी की बेटी का ये अवतार देख फैंस हुए दीवाने

Updated 06 October, 2019 02:11:17 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी जबरदस्त लुक की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अनन्या बाॅलीवुड की ऐसी स्टार किड में से एक हैं जिसने कुछ ही समय में लोगों का दिल जीत लिया है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या को उनकी पर्फैक्ट लुक और सोशल अवेयर्स के चलते हमेशा सराहा जाता है। बीती रात चंकी की बेटी अनन्या को ब्यूटी अवार्ड शो में पहुंची।

बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी जबरदस्त लुक की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अनन्या बाॅलीवुड की ऐसी स्टार किड में से एक हैं जिसने कुछ ही समय में लोगों का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या को उनकी पर्फैक्ट लुक और सोशल अवेयर्स के चलते हमेशा सराहा जाता है। बीती रात चंकी की बेटी अनन्या को ब्यूटी अवार्ड शो में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह ब्लैक कलर शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। एक्ट्रेस ने सटबल मेकअप और कर्ली हेयर से अपने लुक को कम्पलीट किया है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक गम बूट्स पेयर किए हैं। रेड कार्पेेट पर अनन्या ने कातिलाना अंदाज से पोज दिए।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने हाल ही में फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी।

: Smita Sharma

Ananyalookedglamorousbeauty awards showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...