main page

कन्फर्म:'पति, पत्नी और वो' में इन एक्ट्रेसेस के साथ इश्क लड़ाएंगे कार्तिक आर्यन

Updated 19 January, 2019 11:05:41 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ''पति पत्नी और वो'' के रीमेक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट तापसी पन्नू नहीं भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट तापसी पन्नू नहीं भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। इस बीच भूमि पेडनेकर ने भी इस बात का ऐलान कर दिया है कि तापसी पन्नू नहीं बल्कि वह बनेंगी कार्तिक आर्यन की बीवी। भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसका ऐलान किया है। 

Bollywood Tadka,कार्तिक आर्यन इमेज,भूमि पेडनेकर इमेज, अनन्या पांडे इमेज, पति, पत्नी और वो'इमेज

 

तापसी को किया था कास्ट

बता दें कि पहले खबरें आईं थीं कि इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट तापसी पन्नू को कास्ट किया गया है। लेकिन बिना कोई कारण बताए फिल्ममेकर्स ने यह प्लान ड्रॉप कर दिया। हालांकि अब इस फिल्म की कास्ट फाइनल हो चुकी है। 

Bollywood Tadka,कार्तिक आर्यन इमेज,भूमि पेडनेकर इमेज, अनन्या पांडे इमेज, पति, पत्नी और वो'इमेज

फिल्म में की बात करें तो इसमें भूमि कार्तिक की पत्नी जबकि अनन्या उनकी लव इंट्रेस्ट और सेक्रटरी के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इसका डायरेक्शन मुदासिर अजीज कर रहे हैं। 


 

: Smita Sharma

ananya panday hindi newsbhumi pednekar hindi newscastoppositekartik aaryan hindi newspati patni aur wohBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...