main page

कार्तिक आर्यन संग प्रमोशन में बिजी हुईं भूमि-अनन्या, गॉर्जियस लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 24 November, 2019 05:57:17 PM

फिल्म ''पति पत्नी और वो'' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। फिल्म के स्टार्स आए दिन फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रहे। प्रमोशन के  दौरान फिल्म की एक्ट्रेसेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे बखूबी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती है। हाल ही में एक बार भी कार्तिक आर्यन संग एक्ट्रेस का प्रमोशन के दौरान गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पति पत्नी और वो' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। फिल्म के स्टार्स आए दिन फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रहे। प्रमोशन के  दौरान फिल्म की एक्ट्रेसेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे बखूबी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती है। हाल ही में एक बार भी कार्तिक आर्यन संग एक्ट्रेस का प्रमोशन के दौरान गॉर्जियस लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
इस दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ अनन्या ने ब्लैक हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और पोनी एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए अनन्या एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ मस्ती भरे अंदाज में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी और भमि पेडनेकर का लुक भी कहर ढा रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान भूमि ग्रीन कलर की स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के डीप नेक से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए भूमि मिनिमल मेकअप और खुले बालों में और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो तीनों स्टार्स के अहम किरदार वाली यह फिल्म अगले महीने 6 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

ananya pandaybhumi pednekarpromotedfilmkartik aaryanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...