main page

ब्लू बिकिनी में अनन्या पांडे ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

Updated 21 April, 2022 12:03:22 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अनन्या ब्लू बिकिनी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ऑरेंज श्रग कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। अनन्या की इन तस्वीरों को देख फैंस आहें भर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें 'गहराइयां' की शूटिंग के दौरान की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही। खबर थी कि अनन्या का कथित बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया। काम की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' में भी दिखाई देगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ananya Pandaybold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...