main page

देसी लुक कैरी कर गणेश पूजन में शामिल हुईं अनन्या पांडे, दोनों हाथ जोड़ लिया बप्पा का आशीर्वाद

Updated 28 September, 2023 03:41:41 PM

देश में इस वक्त गणेशोत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स धूमधाम से गणपति पूजन कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे को देसी लुक में टी-सीरीज के ऑफिस में गणेश पूजा में शामिल होते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस को अनन्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त गणेशोत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स धूमधाम से गणपति पूजन कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे को देसी लुक में टी-सीरीज के ऑफिस में गणेश पूजा में शामिल होते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस को अनन्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।


Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे ऑरेंज कलर के सूट में गजब की खूबसूरत दिखीं। इस अनारकली सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

सूट के साथ-साथ उनकी इयररिंग्स भी लोगों का ध्यान खींच रही है। फैंस अनन्या के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में अनन्या गणपति पूजा करती नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने दोनों हाथ जोड़ पोज दे रही हैं।
 

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में एक्ट्रेस प्रसाद खाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनन्या पांडे को हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों काफी प्यार मिला था।

 

Content Writer: suman prajapati

Ananya PandeyarrivedGanesh pujadesi lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...