main page

काली पीली" की रिलीज़ का 1 साल हुआ पूरा; आइए फिल्म से अनन्या पांडे के किरदार पूजा गुर्जर पर एक बार फिर डालते है नज़र!

Updated 02 October, 2021 06:24:46 PM

अनन्या पांडे को पहले कभी नहीं देखे गए करैक्टर में ढलने के लिए बेहद सरहाया गया था

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।   यंग पॉवरहॉउस अनन्या पांडे आज अपनी फिल्म 'काली पीली' की 1 साल की सालगिरह मना रही हैं। फिल्म ने सफलता हासिल की थी और अनन्या पांडे को पहले कभी नहीं देखे गए करैक्टर में ढलने के लिए बेहद सरहाया गया था। 

 

पूजा ने अनन्या को एक चुनौती दी जिसके अभिनेत्री ने बखूबी दर्शकों को अपनी काबिलियत दिखाई। उनका करैक्टर कई कारणों से खास था: 

हमेशा निडर और आत्मविश्वासी!

काली पीली की पूजा बेहद निडर और आत्मविश्वासी थी। वह गुंडों से लड़ने से नहीं डरती और वह कोई ऐसी युवती नहीं है जो मदद के लिए आंसू बहाए। 

बंबइया बोली

अनन्या पांडे के लिए उस बंबइया बोली में बोलना एक चुनौती रही होगी क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसमें वह स्वाभाविक रूप से बातचीत नहीं करती हैं। उन्होंने इसे स्क्रीन पर इतना सहज और स्वीकार्य बना दिया, जिससे वह वास्तव में अपनी क्षमता और ग्रोथ को साबित करने में सफ़ल रही हैं। 

 

एक्शन

अनन्या ने फिल्म में एक्शन सीक्वेंस भी किए है। यह पहली फिल्म हो सकती है जहां उन्होंने खुद गुंडों से लड़ते हुए एक्शन किया है और अभिनेत्री को उस हॉट हेडेड अवतार में देखना एक ट्रीट थी। 

 

ब्लैकी के साथ उनकी केमिस्ट्री

ब्लैकी, ईशान खट्टर द्वारा अभिनीत, दोनों ने बेहद अनूठी केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर स्पेस साझा किया है। अनन्या और ईशान एक साथ परफेक्ट लग रहे थे और जब जोड़ी सीन में थी तब पागलपन, फंकीनेस का सही मिश्रण देखने मिल रहा था। 

अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने प्रदर्शन से हमें बार-बार मंत्रमुग्ध किया है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की सफलता के बाद, पति पत्नी और वो और काली पीली के साथ अनन्या ने खूद को साबित कर दिखाया है। वह जल्द ही पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और विजय देवरकोंडा के साथ 'लिगर' नामक एक अखिल भारतीय फिल्म में दिखाई देंगी।  इसके अतिरिक्त, उनके पास दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म और उनके लाइनअप में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' भी हैं।

News Editor: AJIT DHANKHAR

Ananya Pandey character Pooja Gurjar

loading...