main page

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं है अनन्या पांडे, बोलीं- लोग कहते थे मुझमें लड़कियों जैसा कुछ नहीं, मैं बिल्कुल सपाट हूं

Updated 10 March, 2021 11:04:20 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में अक्सर एक्ट्रेसेस को उनके रंग-रूप,वजन औऱ कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है। अब इस लिस्ट में यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी शामिल हो गया गै। अनन्या को उनके दुबले पतले शरीर को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं लोग उनके शरीर को देखकर कहते थे कि उनमें कोई महिला वाली बात नहीं दिखती। उनके शरीर की तुलना लड़के से की गई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बाॅडिंग शेमिंग पर खुलकर बात की।

मुंबई; बी-टाउन इंडस्ट्री में अक्सर एक्ट्रेसेस को उनके रंग-रूप,वजन औऱ कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है। अब इस लिस्ट में यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी शामिल हो गया गै। अनन्या को उनके दुबले पतले शरीर को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं लोग उनके शरीर को देखकर कहते थे कि उनमें  कोई महिला वाली बात नहीं दिखती। उनके शरीर की तुलना लड़के से की गई।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बाॅडिंग शेमिंग पर खुलकर बात की। अनन्या ने कहा- 'मुझे वो समय पूरा तो याद नहीं है पर हां जब मैंने बाॅलीवुड में एंट्री नहीं कि थी उस दौरान मेरी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें मैं अपने पेरेंट्स के साथ थी।उस समय मैं पतली थी और मुझे देखकर गया कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं, बिल्कुल सपाट।'

Bollywood Tadka

 अनन्या ने आगे कहा-'ऐसी बातें सुनकर मुझे बहुत दुख पहुंचा क्योंकि वो ऐसा समय होता है जब आप अपने अंदर आत्मविश्वास जगा रहे होते हैं। उस समय आप खुद से प्यार करना सीखते हैं।  जब आपके बारे में कोई ऐसी बात कहता है तो आपका खुद पर से विश्वास उठने लगता है। हालांकि मैं अब एक ऐसे स्तर पर पहुंच रही हूं जहां मैं खुद को पूरी तरह स्वीकार कर रही हूं।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह पति,पत्नी और वो और 'खाली पीली'  में नजर आईं थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अनन्या विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म 'लीगर' की शूटिंग कर रही हैं।वहीं खबरें हैं कि उन्हें   जोया अख्तर की फिल्म में भी अहम रोल मिला है।हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशयल अनाउंसमैंट नहीं हुई है।

 

Content Writer: Smita Sharma

ananya pandeyfacebody shamingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...