main page

सनी देओल की जगह सनी लियोन बोल बैठा एंकर, यूजर्स बोले- 'मोदी के इश्क में देवदास बन गया ये पागल'

Updated 23 May, 2019 10:55:53 AM

लोकसभा चुनाव के नतीजे कुछ ही देर में आने वाले हैं। इस बार बहुत सारे स्टार्स चुनाव मैदान में हैं और सभी स्टार्स ने जमकर कैम्पेन किया है। बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल भी इस बार चुनाव लड़ रहे हैं। सनी गुदरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

मुंबई: लोकसभा चुनाव के नतीजे कुछ ही देर में आने वाले हैं। इस बार बहुत सारे स्टार्स चुनाव मैदान में हैं और सभी स्टार्स ने जमकर कैम्पेन किया है। बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल भी इस बार चुनाव लड़ रहे हैं। सनी गुदरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। गुरदासपुर में भाजपा प्रत्‍याशी व बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल आगे हैं।

 

 

हाल ही में एक क न्यूज चैनल के एंकर ने वोटिंग डिटेल के बार में बताते हुए कहा सनी देओल की जगह सनी लियोन का नाम ले लिया, जिसके बाद उस एंकर को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। एकंर ने कहा सनी लियोन... माफ करना सनी देओल गुरदापुर में सबसे आगे चल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद लोग ट्विटर पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा-अरनब सनी लियोन...साॅरी सनी देओल गुरदापुर में सबसे आगे चल रहे हैं। मोदी के इश्क में देवदास बन गया ये पागल।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सनी लियोन ट्रेंड कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

एक ने लिखा- OMG गुरदापुर से सनी लियोन लीड कर रही है। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सनी कांग्रेस के सुनील जाखड़ जो पूर्व राज्यपाल बलराम जाखड़ के बेटे हैं के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। इनके अलावा आम आदमी पार्टी के पीटर मसीह और पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस के लाल चंद भी मैदान में थे।

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

anchor trolledsocial mediasunny deolsunny leonelok sabha result 2019narendra modigurdaspurBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...