main page

400 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीतने पर पिता को याद कर भावुक हुए अंगद बेदी, पत्नी नेहा ने किया शानदार स्वागत

Updated 31 October, 2023 10:53:25 AM

एक्टर अंगद बेदी बीते दिनों अपने पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे। 23 अक्टूबर को उनके पिता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, जिसके बाद एक्टर धीरे-धीरे खुद को संभाल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अंगद बेदी ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देख आज अगर उनके पिता जिंदा होते तो बेहद गर्व महसूस करते। वहीं, एक्टर की इस उपलब्धि पर पूरा देश और उनकी पत्नी नेहा धूपिया खूब खुशी मना रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अंगद बेदी बीते दिनों अपने पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए थे। 23 अक्टूबर को उनके पिता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, जिसके बाद एक्टर धीरे-धीरे खुद को संभाल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अंगद बेदी ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देख आज अगर उनके पिता जिंदा होते तो बेहद गर्व महसूस करते। वहीं, एक्टर की इस उपलब्धि पर पूरा देश और उनकी पत्नी नेहा धूपिया खूब खुशी मना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, अंगद बेदी ने हाल ही में 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया और रेस में गोल्ड मेडल हासिल किया। गोल्ड मेडल जीतने के बाद एक्टर पिता को याद कर काफी इमोशनल हो गए और एक वीडियो शेयर कर लिखा- ''दिल नहीं था.. हिम्मत नहीं थी..न शरीर तैयार था.. न मन. लेकिन ऊपर से आई एक बाहरी ताकत ने मुझे आगे बढ़ने पर मजबूर कर दिया.. यह मेरा सबसे अच्छा समय नहीं था..मेरा सर्वश्रेष्ठ फॉर्म नहीं है लेकिन हमने यह कैसे किया..
यह सोना 🥇हमेशा मेरे लिए सबसे खास रहेगा। मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद पिताजी...मुझे तुम्हारी याद आती है ❤️आपका बेटा 🙏🏿
मेरे कोच के लिए.. @mirandabrinston सर, इस पूरी यात्रा में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। अच्छे से ज्यादा बुरे दिन आए.. आप वहां चट्टान की तरह थे।''
इसके साथ ही एक्टर ने अपने डॉक्टर, पत्नी नेहा धूपिया और बच्चों मेहरुनिसा और गुरिक के लिए भी खास बात लिखी।

 

वहीं अंगद बेदी की इस जीत की खुशी में नेहा ने उनका एयरपोर्ट पर खास अंदाज में स्वागत किया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अंगद एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं तो नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद वह अंगद को गोल्ड मेडल भी पहनाती हैं। फैंस कपल के इस खूबसूरत वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर एक्टर को बधाइयां भी दे रहे हैं।

बता दें, अंगद बेदी ने दुबई में आयोजित 'ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप' की 400 मीटर की रेस में हिस्सा लिया था और दौड़ में स्वर्ण पदक जीता है।

 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Angad Bediemotionalwinninggold medal400 meter raceNeha DhupiawelcomeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...