main page

बेटी Zahara संग न्यूयॉर्क में स्पाॅट हुईं एंजेलिना जोली, लाॅन्ग कोट..जींस में  बेहद स्टाइलिश दिखीं 48 की एक्ट्रेस

Updated 30 December, 2023 01:41:15 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस को जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है तो वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एंजेलिना जोली को बेटी Zahara के साथ न्यूयॉर्क में स्पाॅट हुईं जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ल

लंदन:  हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस को जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है तो वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एंजेलिना जोली को बेटी Zahara के साथ न्यूयॉर्क में स्पाॅट हुईं जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एंजेलिना जोली ब्लैक लाॅन्ग कोट और जींस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

हसीना ने इस दौरान लैदर ब्लैक शूज पेयर किए थे। मिनिमल मेकअप, ब्लैक ओवर साइज्ड शेड्स एंजेलिना जोली के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी लाडली ब्लैक स्वेटर, ब्लू जींस में प्यारी दिखीं। Zahara ने ब्लैक जैकेट से लुक को पूरा किया था। फैंस मां-बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करों तो एंजेलिना ने हाल ही में निर्देशक और निर्माता के रूप थ्रिलर विदाउट ब्लड का काम पूरा किया है। इसके अलावा वो बायो-पिक्चर मारिया में प्रसिद्ध ओपेरा गायिका मारिया कैलस की भूमिका भी निभाएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Angelina Jolielooks StylishDaughterZaharaNYCHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...