main page

बेयॉन्से के बाद एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

Updated 07 November, 2019 09:37:11 PM

ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) अपने फैशनसेंस के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। बीते साल बेयॉन्से ने दीपिका पादुकोण के कान्स 2018 लुक से प्रेरणा ली थी और अब दीपिका पादुकोण के कान्स 2019 के लुक ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) को प्रेरित कर दिया है........

नई दिल्ली। ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) अपने फैशनसेंस के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। बीते साल बेयॉन्से ने दीपिका पादुकोण के कान्स 2018 लुक से प्रेरणा ली थी और अब दीपिका पादुकोण के कान्स 2019 के लुक ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) को प्रेरित कर दिया है। खूबसूरत अदाकारा दीपिका सही मायनों में एक फैशन आइकन हैं और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को दुनियाभर में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर ली है। अभनेत्री अपनी फिल्मों का बेहद सोच समझकर चयन करती है और यही वजह है कि वह अक्सर अपनी फिल्मों के साथ दर्शकों के दिमाग पर गहरा प्रभाव पैदा कर देती है। इतना ही नहीं, एक व्यस्त वर्ष होने के बावजूद, अभिनेत्री अभिनय के साथ-साथ परोपकारी काम, निर्माता की जिम्मेदारी सहित अन्य काम के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालना भी बखूबी जानती है।

 

दीपिका की आनेवाली आगामी फिल्म

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलजार की 'छपाक' (Chappak)' में नजर आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान (Kabir khan) की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव (Kapil dev) की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।

: Chandan

DEEPIKA PADUKONEAngelina Jolie BOLLYWOODBOLLYWOOD GOSSIPSCHHAPAAKदीपिका पादुकोणएंजेलिना जोली

loading...