main page

देखो मगर दूर से: 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Updated 18 April, 2019 01:49:17 PM

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' की शूटिंग में बिजी है। इरफान करीब एक साल बाद कैमरा फेस कर रहे हैं, क्योंकि लंबे समय से वह लंदन में थे, जहां वह अपनी रेयर डिज़ीज़, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी है। इरफान करीब एक साल बाद कैमरा फेस कर रहे हैं, क्योंकि लंबे समय से वह लंदन में थे, जहां वह अपनी रेयर डिज़ीज़, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे थे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों ब्रह्मपुरी में चल रही है। वहां पर इरफान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे हैं। जिस वजह से मेकर्स ने सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी है। 

 

Bollywood Tadka


प्रॉडक्शन यूनिट के सूत्र ने एक अखबार को जानकारी दी है कि जैसे ही यह खबर फैली कि इरफान ब्रह्मपुरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए पागल हो रही है। उन्होंने बताया कि इसी वजह से यह इलाका भी काफी व्यस्त बन चुका है। कहा गया है कि इरफान की 18 लोगों की टीम उनकी सुरक्षा में लगी है और मेकर्स ने इस सिक्यॉरिटी को और बढ़ाया है। हालांकि, यह भी बताया गया है फैंस किसी तरह की समस्या खड़ी नहीं कर रहे। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि उदयपुर में फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग हो रही है, बाद में फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई के स्टूडियो में भी शूट किया जाएगा। यह फिल्म 2017 की ब्लॉकबस्टर हिट 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राधिका मदान, रणवीर शौरी के अलावा करीना कपूर भी नजर आएंगी। 

: Konika

irrfan khanAngrezi MediumsecurityBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...