main page

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ठुकराई सुशांत सिंह मामले में CBI जांच की मांग, बोले 'इसकी कोई जरूरत नहीं है'

17 July, 2020 12:02:06 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। न्याय की इस मांग में लोगों के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स और नेता लोग भी जुड़े हैं। अब तक पायल रोहतगी, शेखर सुमन, रूपा गांगुली और सांसद पप्पू यादव समेत कई लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। न्याय की इस मांग में लोगों के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स और नेता लोग भी जुड़े हैं। अब तक पायल रोहतगी, शेखर सुमन, रूपा गांगुली और सांसद पप्पू यादव समेत कई लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल देशमुख का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस ही इस मामले की जांच करने में काफई है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को नहीं माना गया है।

Bollywood Tadka


देशमुख ने कहा, 'मेरे पास इस मामले में कई ट्वीट्स आए लेकिन मुझे लगता है कि इसके लिए सीबीआई जांच की आवश्यकता है। मुंबई पुलिस इस केस को सॉल्व कर लेगी। वो हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होते ही इसकी अंतिम रिपोर्ट की डिटेल में जानकारी आपके साथ शेयर कर दी जाएगी।

Bollywood Tadka


बताते चलें सुशांत सिंह की मौत के बाद बिहार के सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके एक महीने बाद अमित शाह ने उनके इस ट्वीट का जवाब  दिया। उन्होंने बताया कि आपके पत्र को संबंधित मंत्रालय में भेज दिया गया है।


Home MinisterAnil DeshmukhrejectsdemandCBIprobeSushant SinghcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...