main page

बॉलीवुड स्टार्स के पाकिस्तान और ISI लिंक मामले पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री 'अगर ये सच है तो किसी को नहीं बक्शा जाएगा'

24 July, 2020 10:32:23 AM

बीजेपी उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने बीते दिन बॉलीवुड स्टार्स पर गंभीर आराोप लगाते हुए कहा था कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से लिंक है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल अनिल देशमुख इस मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बीजेपी उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने बीते दिन बॉलीवुड स्टार्स पर गंभीर आराोप लगाते हुए कहा था कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से लिंक है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल अनिल देशमुख इस मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया है। उनका कहना है कि अगर ये सच है तो इस मामले में ठोस कदम उठाया जाएगा।

Bollywood Tadka


अनिल देशमुख ने न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान बताया कि अगर ये सच है तो ये बहुत ही आपत्तिजनक है। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच करेगी। किसी को भी नहीं बक्शा जाएगा। 


बता दें अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधियों में लगे पाकिस्तानी मूल के बॉलीवुड इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी और उनके दो भारतीय साथी दर्शन मेहता और राकेश कौशल को सककार ने बाहर कर दिया है। अब ये तीनों के इंवेट में बॉलीवुड स्टार्स हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ये बॉलीवुड स्टार्स के इवेंट कराकर करोड़ों रूपए कमाते थे और भारत विरोधी गतिविधियों पर ही खर्च करते थे।

 

 

 


anil deshmukhspeaksBollywoodstarsPakistanISIlinkscaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...