main page

बॉलीवुड में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर किया डेब्यू मूवी का थ्रोबैक वीडियो, बोले- 4 दशक पलक झपकते ही बीत गए

Updated 24 June, 2023 03:33:22 PM

एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है और आज भी उनकी पॉपुलेरिटी फैंस के बीच बरकरार है। बॉलीवुड के इस दमदार एक्टर ने आज इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का वीडियो शेयर किया है और एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ दिल की बात फैंस के बीच रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है और आज भी उनकी पॉपुलेरिटी फैंस के बीच बरकरार है। बॉलीवुड के इस दमदार एक्टर ने आज इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का वीडियो शेयर किया है और एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ दिल की बात फैंस के बीच रखी है।

Bollywood Tadka


अनिल कपूर ने 1983 में फिल्म 'वो सात दिन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ लीड रोल में पद्मिनी कोल्हापुरे नजर आई थीं। ऐसे में आज इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे होने पर अनिल ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर निर्माता-निर्देशक को एक मौका देने के लिए शुक्रिया कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)


अनिल कपूर ने लिखा- "आज मैंने बतौर एक्टर और एंटरटेनर 40 साल पूरे कर लिए हैं। ऑडियंस के द्वारा स्वीकार किए जाने, प्यार और आशीर्वाद किए जाने के 40 साल। कहते हैं- जब आप कुछ ऐसा कर रहे होते हैं जो आपको पसंद है, तो समय यूं ही बीत जाता है। कोई आश्चर्य नहीं कि 4 दशक पलक झपकते ही बीत गए। मैं यहीं से ताल्लुक रखता हूं, मैं यही करने के लिए बना हूं और मुझे यही होना चाहिए था।"

Bollywood Tadka


एक्टर ने आगे लिखा- "जीवन में इस मुकाम तक पहुंचने में बहुत से लोगों ने मेरी मदद की है, लेकिन मैं खास तौर पर दिवंगत बापू साहब (डायरेक्टर), मेरे भाई बोनी कपूर और पिता सुरिंदर कपूर को मुझ पर विश्वास करने और मुझे पहला मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वो सात दिन में मुझ जैसे न्यूकमर का स्वागत करने के लिए मैं नसीरुद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरे को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। उनके स्टारडम ने मुझे उम्मीद से कहीं अधिक चमकाया। आज मैं जो कुछ भी हूं उसका श्रेय इन दिग्गजों और आप सभी से मुझे मिले प्यार और स्वीकृति को जाता है।"

इतना ही नहीं, अनिल कपूर ने कहा कि 40 साल पूरे होने के मौके पर वह 'द नाइट मैनेजर पार्ट 2' और 'एनिमल' के साथ दो बेहद खास अवतारों में दिखाई देंगे। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि हमेशा की तरह फैंस उन्हें वैसे ही प्यार देंगे, जैसे पहले देते थे।

Content Writer: suman prajapati

Anil KapoorcompleteBollywood Industrysharevideodebut movieBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...