main page

‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ हुआ रिलीज

Updated 01 August, 2018 03:06:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ हाल ही में रिलीज किया। यह गाना रफी साहब के हिट सॉन्ग ''बदन पे सितारे लपेटे हुए..'' का नया वर्जन है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ हाल ही में रिलीज किया। यह गाना रफी साहब के हिट सॉन्ग 'बदन पे सितारे लपेटे हुए..' का नया वर्जन है। इस गाने की वीडियो अनिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 

 अनिल ने ट्वीट किया, 'मेरे ऑलटाइम फेवरेट गानों में से एक गीत 'बदन पे सितारे' को दोबारा तैयार किया गया और मेरे दोस्त सोनू निगम ने इसे गाया है। यह गाना हमारी ओर से रफी साहब को श्रद्धांजलि है। हम कभी उनके टैलेंट का मुकाबला नहीं कर सकते, ये गाना हमारा उनके लिए प्यार जाहिर करने का एक जरिया है।'

 

 

फिल्म की बात करें यह एक म्यूजिकल फिल्म है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जो आॅर्केस्ट्रा में काम करता है, लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह फेमस सिंगर बनाना चाहता है। बेटी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह मशहूर सिंगर बनीं ऐश्वर्या को किडनैप कर लेता है, जिसमें उसकी मदद राजकुमार राव करते हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

: Konika

anil kapoorfilmfanney khannewsongbadan pe sitaareout

loading...