main page

अनिल कपूर और ऋतिक रोशन ने वायु सेना के जाबाजों से की मुलाकात, देश भर से मिले ढाई लाख थैंक्यू लेटर

Updated 23 January, 2024 02:11:44 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' लगातार चर्चा में हैं। ऐसे में फिल्म स्टार्स इन दिनों जमकर इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच इसके स्टार्स ने एयरफोर्स के शूरवीरों से मुलाकात की। साथ ही फिल्म की टीम ने एक कैंपेन चलाया है जिसके जरिए वह देश के जवानों को धन्यवाद कह रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' लगातार चर्चा में हैं। ऐसे में फिल्म स्टार्स इन दिनों जमकर इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच इसके स्टार्स ने एयरफोर्स के शूरवीरों से मुलाकात की। साथ ही फिल्म की टीम ने एक कैंपेन चलाया है जिसके जरिए वह देश के जवानों को धन्यवाद कह रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आईएएफ ऑफिसर्स की बहादुरी को सलाम देने के लिए 'फाइटर' की टीम ने #ThankYouFighter कैंपेन चलाया है, जिसमें देशभर के कोने कोने से एयर वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए लोग आगे आए हैं। इन थैंक्यू नोट को लेकर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर खुद पुणे गए थे, जहां उन्होंने अपने हाथों से आईएएफ ऑफिसर्स को पुणे एयर फोर्स स्टेशन में इन #ThankYouFighter का संदेश सुनाया।

Bollywood Tadka


इस दौरान ऋतिक और अनिल ने एयर फोर्स बेस पर एयर वॉरियर्स के साथ मुलाकात भी की। 


#ThankYouFighter पहल को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें देश भर से 250,000 हाथ से लिखे पत्र और 1 मिलियन ऑनलाइन पत्र जमा हुए।

बता दें, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है। फिल्म ऋतिक रोशन के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी।
 
 

 

Content Writer: suman prajapati

Anil KapoorHrithik RoshanAir Force warriorreceivedthank you lettersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...