main page

एक ही दिन होता है अनिल और उनके पिता सुरिंदर का बर्थडे, इमोशनल नोट शेयर कर एक्टर बोले- वे आज भी मेरे अंदर जिंदा हैं

24 December, 2020 10:42:07 AM

एक्टर अनिल कपूर आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। आज अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर का भी आज बर्थडे है। इस मौके पर अनिल ने अपने पिता को याद किया है। अनिल ने सोशल मीडिया पर पिता की तस्वीर शेयर की है और साथ में एक इमोशनल नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। आज अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर का भी आज बर्थडे है। इस मौके पर अनिल ने अपने पिता को याद किया है। अनिल ने सोशल मीडिया पर पिता की तस्वीर शेयर की है और साथ में एक इमोशनल नोट लिखा है।


Bollywood Tadka
अनिल ने पिता सुरिंदर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- "मुझे विश्वास है कि मेरे पिता मेरे अंदर अभी भी जिंदा हैं। जो उन्होंने हमें सीख दी, वो उसमें जिंदा हैं। जो उन्होंने हमें प्यार दिया, वो उस प्यार में जिंदा हैं। मगर सबसे जरूरी बात कि उनके द्वारा सिखाए गए मूल्य जैसे ईमानदारी, विनम्रता, सहानुभूति, जिसे मैं भी अपनाता हूं...वो उन मूल्यों में भी जिंदा हैं।

Bollywood Tadka
अनिल ने आगे लिखा- उस दौर में भी उन्होंने अपने बच्चों पर विश्वास किया और अपने रास्ते तलाशने का मौका दिया। वो कभी हमारे उपर हावी नहीं हुए। हमने गलतियां कीं, गिरे और खुद उठ खड़े हुए। खुद पर लगी गंदगी साफ की और अपनी किस्मत तलाशने में फिर जुट गए। उन्होंने जो मुझे दिया है, वही मैं अपने बच्चों को भी देने की कोशिश करता हूं, वो चीजें हैं- अच्छाई की शक्ति में विश्वास रखना, ईमानदारी से मेहनत करना और अपने जीवन में आने वाले तूफान से लड़ने की हिम्मत रखना। इतनी सारी प्यारी यादों और सीख के लिए आपका धन्यवाद पापा। आप हमारे मन में और दिलों में आज और हमेशा जिंदा रहेंगे।" 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों अनिल फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे हैं।इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है। अनिल के इलावा इस फिल्म में नीतू कपूर, वरुण धवण और कियारा अडवाणी भी हैं। राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


anil kapoorremembersfather surinder kapoorbirthanniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...