main page

अनिल कपूर ने मोनोक्रोम फोटोज शेयर कर ताज़ा की यादों की जर्नी, बॉलीवुड में शानदार रहा एक्टर का सफर

Updated 02 February, 2023 03:35:21 PM

अनिल कपूर जल्द ही दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में और उसके बाद रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नज़र आएंगे।

मुंबई। अनिल कपूर इंडियन सिनेमा के दिग्गज सितारों में से एक हैं। एक्टर ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक फिल्में दी हैं। अनिल ने ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के लिए ऑस्कर जीतकर देश को गर्व महसूस करवाया था। 80 के दशक के ‘मिस्टर इंडिया’ से लेकर 2023 के ‘द नाइट मैनेजर’ तक उनका सफर शानदार रहा है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने यादों की जर्नी को कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया पर कुछ शानदार मोनोक्रोम फोटोज के साथ शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “In the 4 decades that I've been around, tides have changed, talent has changed, tastes have changed and audiences certainly have changed...

The one thing that hasn't changed is the virtue of hard work, persistence and conviction, and they are rewards enough.. But a few awards don't hurt 😉😁”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

ये मोनोक्रोम फोटोज हमें बॉलीवुड के ब्यूटीफुल एरा की याद दिलाती हैं। ये फोटोज और पल निश्चित रूप से 80 और 90 के दशक के बच्चों की पुरानी यादें ताज़ा कर रही हैं। ये यह भी दिखाते हैं कि उन्होंने ब्लेक एंड वाइट दिनों से लेकर एचडी वाले दिनों तक कितनी बार फिल्मफेयर अवार्ड जीता है।  

उनके रीसेंट वर्क पर बात करें तो ‘द नाइट मैनेजर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। अनिल ने अपने किरदार से अपने फैंस को खुश कर दिया है। इसके अलावा, वह दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में और उसके बाद रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नज़र आएंगे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Anil KapoormonochromephotosjourneymemoriesactorBollywoodwonderful

loading...