main page

शादी की सालगिरह पर रोमांटिक हुए अनिल कपूर, लिखा- 'तुम्हारे साथ अगले 46 साल'

Updated 19 May, 2019 02:36:08 PM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर आज अपनी शादी की 35वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर अनिल और सुनीता ने इंस्टा पर एक लविंग पोस्ट शेयर कर एक-दूसके को बधाई दी है। शेयर की गई तस्वीर में अनिल पत्नी सुनीता के साथ नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर आज अपनी शादी की 35वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर अनिल और सुनीता ने इंस्टा पर एक लविंग पोस्ट शेयर कर एक-दूसके को बधाई दी है। शेयर की गई तस्वीर में अनिल पत्नी सुनीता के साथ नजर आ रहे है। अनिल ने विश करते हुए लिखा 'सबसे अच्छी बात जो मेरे साथ हुई, वो तुम हो। जो आज मेरे साथ है। हमारा जीवन एक साथ एक बड़ा रोमांच रहा है और यह सब इसलिए क्योकि हमे एक-दूसरे से प्यार है और तुम मेरा प्यार हो और मेरी आखिरी सांस तक मेरा प्यार रहोगे। आपका प्यार और समर्थन ही इस बात को बताता है कि आज मैं कौन हूं और क्या हूं। सबसे अच्छे 11 साल की डेटिंग और 35 साल की शादी के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हारे साथ अगले 46 साल और बेहतरीन बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। हैप्पी एनिवर्सरी, सुनीता कपूर। लव यू'।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं इसका जवाब देते हुए सुनीता कपूर ने सेम फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'अच्छे समय को शेयर करना, कठिन समय को सहन करना, एक-दूसरे को रास्ता दिखाने के लिए प्यार पर भरोसा करना। साथ हंसना और जीना, एक-दूसरे पर भरोसा करना और गलतियों पर माफ करना। ऐसे ही हमेशा के एक-दूसरे के लिए साथ-साथ, दिन-ब-दिन और साल बितते रहेंगे। हैप्पी 35 एनिवर्सरी'।

 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें कि अनिल और सुनीता ने एक-दूसरे को 11 साल कर डेट करने के बाद शादी की थी। वहीं दोनों की दोस्ती कैसे हुई, इसका खुलासा करते हुए अनिल कपूर ने पहले अपने चैट शो में प्रीति जिंटा को बताया था कि मैं उनसे टेलीफोन पर मिला और मुझे उनकी आवाज से प्यार हो गया था। अनिल कपूर ने आगे बताया कि जब भी मैं उनके बारे में बात करता हूं तो मुझे शर्म और अजीब महसूस होता है, लेकिन मुझे उनके बारे में बात करना बहुत पसंद है। वह बेहद सुंदर हैं। उनका मेरी जीवन में होना सबसे अच्छी बात है मेरे लिए। फिर आखिरकार कुछ हफ्तों तक एक-दूसरे से बात करने के बाद, मैं उनसे मिला और हम दोस्त बन गए।
 

: Konika

anil kapoorsunita kapoorwedding anniversaryloving postBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...