main page

बेहद ही बोल्ड हैं टीवी की 'नागिन', अनीता की वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Updated 25 January, 2020 02:20:01 PM

अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनीता अपनी टोन्ड बॉडी की वजह से हमेशा ङी सुर्खियों में रहती हैं। 38 साल की अनीता जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

मुंबई: अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनीता अपनी टोन्ड बॉडी की वजह से हमेशा ङी सुर्खियों में रहती हैं। 38 साल की अनीता जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में अनीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। अनीता को ट्रेवलिंग काफी शौक हैं। वह अक्सर पति संग वेकेशन पर जाती रहती हैं। अनीता का इंस्टा उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। तो चलिए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर....

Bollywood Tadka

वायरल हुईं इन तस्वीरों में अनीता का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में अनीता रेड कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने व्हाइट श्रग कैरी किया है। वहीं एक तस्वीर में अनीता पति संग पोज देती दिख रही हैं। अनीता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनीता 'कभी सौतन कभी सहेली','कसौटी जिंदगी के', 'काव्यांजलि', 'क्यों कि सास भी कभी बहू', 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

अनीता हाल ही में एकता कपूर के हिट शो 'नागिन 3' का भी हिस्सा रही हैं जिसमें उन्होंने विशाखापत्तनम की भूमिका निभाई थी। अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रियालिटी शो 'नच बलिए' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

anita hassanandanibold picturesviralinternetrohit reddyBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...