main page

Good News:  39 की उम्र में मां बनीं अनीता हसनंदानी,घर गूंजी बेटे की किलकारी

Updated 10 February, 2021 09:35:06 AM

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी  के घर हाल ही किलकारी गूंजी है।  मंगलवार (9 फरवरी) को 39 की अनीता एक प्यारे से बेटे की मां बनी। इस गुड न्यूज की जानकारी अनीता के पति रोहित रेड्डी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने अनीता के प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'ओह बाॅय'। तस्वीर में जहां अन

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी  के घर हाल ही किलकारी गूंजी है।  मंगलवार (9 फरवरी) को 39 की अनीता एक प्यारे से बेटे की मां बनी। इस गुड न्यूज की जानकारी अनीता के पति रोहित रेड्डी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने अनीता के प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'ओह बाॅय'।

Bollywood Tadka

तस्वीर में जहां अनीता बेड पर लेट बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं रोहित उनके गाल पर किस कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करने के बाद से रोहित और अनीत को बधाइ देने वालों का तांता लग गया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

7 साल बाद बनीं मां

अनीता शादी के करीब 7 साल बाद मां बन रही हैं। उन्होंने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। दोनों जिम में पहली बार एक-दूसरे को मिले थे। इसी दौरान रोहित अनीता को अपना दिल दे बैठे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनीता ने पिछले साल अक्तूबर महीने में यह गुड न्यूज साझा की थी कि वो मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वो और रोहित पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं। काम की बात करें तो अनीता कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बाॅलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का हुनर अजमा चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

anita hassanandanirohit reddyblessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...