main page

पति रोहित के साथ लिपलाॅक करती दिखीं अनीता हंसनदानी, रोमांटिक वीडियो आई सामने

Updated 13 October, 2018 05:07:42 PM

टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों का वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अनीता इन दिनों पति रोहित रेड्डी के साथ बार्सिलोना में क्वाॅलिटी टाइम बिता रही हैं। इस दौरान का एक वीडियो अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों का वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अनीता इन दिनों पति रोहित रेड्डी के साथ बार्सिलोना में क्वाॅलिटी टाइम बिता रही हैं। इस दौरान का एक वीडियो अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वीडियो में वह रोहित को किस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में आप रोहित और अनीता के बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री को साफ तौर पर देख सकते है। वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा- डे वन बार्सिलोना डायरीज विद माय लव। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को अब तक 8 लाख 57 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

Day1 #barcelonadiaries with my Love @rohitreddygoa 😍

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बता दें कि अनीता इन दिनों सीरियल 'नागिन 3' में विशाखा खन्ना का किरदार निभा रही हैं। नागिन शो में अनीता एक से बढ़कर एक फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. शो में उनके लुक को नागिन बेला से ज्यादा स्टाइलिश रखा गया है।उनकी साड़ियों का कलेक्शन और ब्लाउज का लुक स्टनिंग होता है। नागिन-3 टीआरपी चार्ट में अपना दबदबा बनाए हुए है। जब से शो ऑनएयर हुआ है वह रेटिंग में नंबर-1 है।इसके अलावा अनीता 'ये हैं मोहब्बतें' में शगुन का रोल प्ले कर रही हैं। 

: Neha

anita hassanandanishareromantic videohusbandrohit reddy

loading...