main page

खुशखबरीः 'कुमकुम भाग्य' फेम अंकित मोहन के घर गूंजी बेटे की किलकारी, शादी के 6 साल बाद मां बनीं रुचि सवर्ण

Updated 09 December, 2021 11:18:15 AM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों लगातार खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। कोई स्टार अपने लाइफ पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंध रहा है तो अपने घर में नन्हें बच्चे के आगमन से बेहद खुश है। हाल ही में टीवी शो कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस रुचि सवर्ण ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को रुचि के पति एक्टर अंकित मोहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रुचि स्वर्ण और अंकित मोहन को बेटे के जन्म के लिए सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। पति अंकित ने बेटे के लिए मिली बधाईयों के लिए फैंस को स्पेशल शुक्र

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों लगातार खुशखबरियां सुनने को मिल रही हैं। कोई स्टार अपने लाइफ पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंध रहा है तो अपने घर में नन्हें बच्चे के आगमन से बेहद खुश है। हाल ही में टीवी शो कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस रुचि सवर्ण ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को रुचि के पति एक्टर अंकित मोहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रुचि स्वर्ण और अंकित मोहन को बेटे के जन्म के लिए सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। पति अंकित ने बेटे के लिए मिली बधाईयों के लिए फैंस को स्पेशल शुक्रिया भी कहा है। 

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अंकित ने लिखा- वेल्कम होम- बॉय। इसके बाद उन्होंने थैंक्स पोस्ट लिखा- प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। परिवार में एक और सदस्य आप सभी से प्यार प्राप्त करने के लिए आ गया है। लव लव लव. रुचि सवर्ण। 

Bollywood Tadka


बता दें कि रुचि सवर्ण और अंकित मोहन ने साल 2015 में शादी रचाई थी। शादी के पूरे 6 साल बाद अब कपल को पेरेंट्स बनने सौभाग्य मिला है। घर में बेटे का स्वागत करके कपल बेहद खुश है।

 

 


Ankit MohanRuchi Savarnwelcomesbaby boyTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...