main page

#1ststeptossrjustice: SC के फैसले से खुशी से झूमे स्टार्स,कंगना बोली-इंसानियत की जीत

19 August, 2020 12:37:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है।  कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि सुशांत केस की जांच सीबीआई ही करेगी। इसके साथ ही कोर्ट ने अपने फैसले में पटना में दर्ज हुई एफआईआर को भी सही बताया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ स्टार्स ने

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है।  कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि सुशांत केस की जांच सीबीआई ही करेगी। इसके साथ ही कोर्ट ने अपने फैसले में पटना में दर्ज हुई एफआईआर को भी सही बताया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ स्टार्स ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

 

अंकिता लोखंडे 

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ' सच्चाई की जीत हुई है।' इसके साथ ही अंकिता ने हैशटैग में इस बात का जिक्र किया कि सुशांत के न्याय के लिए पहला कदम सफल हुआ है।

 

Bollywood Tadka

कंगना रनौत

कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने ट्वीट कर लिखा- 'इंसानियत की जीत हुई, सुशांत के लिए लड़ रहे हर एक वॉरियर को शुभकामनाएं।' सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की तारीफ करते हुए कंगना ने ताली बजाने के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

Bollywood Tadka


अनुपम खेर

अनुपम खेर ने भी ट्वीट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जय हो.. जय हो.. जय हो..' इसके साथ ही उन्होंने कुछ  इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी सु्प्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत किया। खिलाड़ी कुमार ने ट्वीट कर लिखा-सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए SC ने CBI को निर्देश दिया सत्य की हमेशा जीत होती है।

 

Bollywood Tadka

 

कृति सेनन

कृति सेनन ने ट्वीट कर लिखा-'पिछले 2 महीने हर चीज इतनी धुंधली होने के साथ बेहद बेचैनी से भरी थी। सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई को सुशांत के मामले की जांच करने का आदेश देना इस उम्मीद की एक किरण है कि सच्चाई आखिरकार चमक जाएगी, चलो सबका विश्वास है, अटकलें बंद करो और अब सीबीआई को अपना काम करने दो! #CBIForSSRl'


 


Ankita LokhandeAkshay KumarKangana Ranautanupam kherCelebrateSC Verdictsushant singh rajputdeath caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...