main page

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी कर सकती है अंकिता लोखंडे

Updated 24 May, 2019 02:23:25 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अंकिता इस साल रिलीज हुई मणिकर्णिका में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। इन दिनों अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट की माने

मुंबईः एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अंकिता इस साल रिलीज हुई मणिकर्णिका में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। इन दिनों अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं। इसके अलावा कपल ने मुंबई में एक फ्लैट भी खरीद लिया है।
Bollywood Tadka
इंटरटेनमेंट वेबसाइट Bollywood Bubble के एक सूत्र के अनुसार, विक्की जैन के साथ अंकिता काफी खुश हैं और दोनों जल्द ही मैरिज कर सकते हैं।
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि दोनों इस साल दिसंबर में या फिर अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं। बाकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

: Pawan Insha

ankita lokhandeboyfriend vicky jainbollywoodbollywood actressbollywood actorbollywood masalabollywood tadkabollywood updates

loading...