main page

VIDEO: विकी जैन के भांजे-भांजी को अंकिता ने करवाया अन्नप्राशन, बोली-ये लो मामा-मामी की तरफ से

Updated 22 November, 2020 11:44:10 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियोज में अंकिता विकी जैन के भांजे-भांजी को अन्नप्राशन कराती हुई नजर आ रही है। वीडियोज में विकी जैन भी अंकिता के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियोज में खुद को अंकिता बच्चों की मामी बता रही है। वीडियोज शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा-अबीर और अबीरा का अन्नप्राशन। पहली वीडियो में अंकिता प्यार से बच्चे को खाना खिलाती हुई कह रहे है ये लो मामा और मामी की तरफ से। दूसरी वीडियो में अंकिता विकी को थाली पकड़ाते हुए कहती है, पकड़िए एक मिनट बेबी। फैंस इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें अंकिता और विकी अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों में एक साथ अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ankita lokhandefeedsvicky jainsisterskidsBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...