main page

ससुराल में पहले ही दिन अंकिता ने पति और दोस्तों संग की नाइट पार्टी, नाच-नाच कर बनाई अपनी पहली रसोई

Updated 17 December, 2021 03:20:33 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अंकिता ने कुछ दिन पहले ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। वह मौजूदा समय में अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में अंकिता के ग्रेह प्रवेश का वीडियो सामने आया है।  ससुराल में एक्ट्रेस का जोरदार ढंग से स्वागत किया गया। अंकिता ने चावल से भरे कल्श को पैर से गिराती दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अंकिता ने कुछ दिन पहले ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। वह मौजूदा समय में अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अंकिता के ग्रेह प्रवेश का वीडियो सामने आया है।  ससुराल में एक्ट्रेस का जोरदार ढंग से स्वागत किया गया। अंकिता ने चावल से भरे कल्श को पैर से गिराती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

पहली रसोई पर बनाई चाय 

एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान का वीडियो उनकी फ्रेंड अपर्णा दीक्षित ने शेयर किया है, जिसमें अंकितापायजामा ड्रेस में चाय बनाती हुई नजर आ रही हैं। इस पल को उनकी दोस्त कैमरे में कैद कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ससुराल में अंकिता की लेट नाइट पार्टी 

इसके अलावा अंकिता की कुछ और वीडियोज सामने आईं हैं, जिसमें ससुराल पहुंची एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज नजर आ रहा है। वह कभी पति विक्की संग मस्ती तो कभी दोस्तों संग मस्तमौला अंदाज में गाना गाती दिख रही हैं। 

गौरतलब है कि  अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के तुरंत बाद, उन्होंने इंस्टा हैंडल पर अपनी वेडिंग फोटोज की एक सीरीज शेयर की थी। इसमें अंकिता की ब्राइडल एंट्री से लेकर विक्की के साथ सात फेरे लेते हुए तक की तस्वीरों ने उनकी शादी को खूबसूरती से समेटा था।

Content Writer: Smita Sharma

ankita lokhandevicky jainfirst rasoigriha praveshvideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...