main page

अंकिता की बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को देख खफा हुए सुशांत के फैंस, भड़के यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

Updated 20 December, 2020 01:09:39 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शनिवार (19 दिसंबर) को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अंकिता ने अपनी इस बर्थडे पार्टी में फैमिली और करीबी दोस्तों को बुलाया था।अंकिता ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ भी शेयर किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शनिवार (19 दिसंबर) को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अंकिता ने अपनी इस बर्थडे पार्टी में फैमिली और करीबी दोस्तों को बुलाया था।अंकिता ने इस सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

पार्टी में संदीप सिंह के होने का दावा भी किया जा रहा है। इसके बाद अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। अंकिता का संदीप को पार्टी में बुलाना सुशांत के फैंस को रास नहीं आया।

Bollywood Tadka

 

ऐसा इसलिए क्योंकि सुशांत की मौत के मामले में संदीप सिंह का नाम कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है। बता दें कि संदीप सिंह अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत दोनों के दोस्त हैं।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने अंकिता को ट्रोल कर लिखा- 'इस साल सुशांत के लिए बर्थडे ना मनातीं।' वहीं एक ने लिखा है-'शेखर सुमन ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया और ये सब सुशांत के करीबी दोस्त हैं।'

 

Bollywood Tadka

 

कुछ ने ये बर्थडे में संदीप सिंह को बुलाया गया था और अंकिता ने वो वीडियो छिपा लिया है।

Bollywood Tadka
एक ने लिखा-'संदीप पार्टी में मौदूज है। पर उसने खुद को छिपाया है।' एक यूजर ने लिखा-'बाहर आ जाओ संदीप,छिप क्यों रहे हो।' 

बच्चों के साथ अंकिता ने काटा केक

वहीं अंकिताने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह जरूरतमंद बच्चों के साथ केक काटती, मस्ती और डांस करती नजर आ रही हैं।

: Smita Sharma

ankita lokhandetrollsandeep singhbirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...