main page

75th Independence Day: साड़ी लुक में खूब जची आजादी का जश्न मनाने पहुंची अंकिता लोखंडे, कजरारे नैनों से चलाया फैंस पर जादू

Updated 08 August, 2022 11:25:33 AM

5 अगस्त को भारत आदाजी के 75 साल पूरे करने वाला है। देशभर में स्वतंत्रता दिवस की धूम है।ऐसे में कई दिनों पहले से ही इसका जश्न शुरू हो चुका है। हाल ही में संस्कृति मंत्रालय ने 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले 75 डिजिटल क्रिएटर्स को कल्चरल एंबेसडर के रूप में मान्यता दी। आजादी के महोत्सव को सेलिब्रेट करने के लिए बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे एक छत के नीचे जुटे। इवेंट के रेड कार्पेट पर सेलेब्स ने अपने शानदार लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया। हमेशा अपने ट्रेडिशनल लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने वा

मुंबई: 15 अगस्त को भारत आदाजी के 75 साल पूरे करने वाला है। देशभर में स्वतंत्रता दिवस की धूम है।ऐसे में कई दिनों पहले से ही इसका जश्न शुरू हो चुका है। हाल ही में संस्कृति मंत्रालय ने 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले 75 डिजिटल क्रिएटर्स को कल्चरल एंबेसडर के रूप में मान्यता दी। आजादी के महोत्सव को सेलिब्रेट करने के लिए बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे एक छत के नीचे जुटे।

Bollywood Tadka

इवेंट के रेड कार्पेट पर सेलेब्स ने अपने शानदार लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया। हमेशा अपने ट्रेडिशनल लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इस दौरान स्ट्रैपी ब्लाउज पेयर किया था।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, न्यूड लिपस्टिक अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ ही अंकिता ने बालों का मैसी जूड़ा बनाया था। रेड कार्पेट पर अंकिता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता हाल ही में पति विक्की जैन संग रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी का हिस्सा बनीं थी। कपल ने इस शो के पहले सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeBeautiful75th independence daycelebrationBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...