main page

बेड पर लेटे अंकिता लोखंडे ने दिखाई कातिलाना अदाएं, साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

Updated 03 August, 2018 12:27:04 PM

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ''मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते उन्होंने कैप्शन दिया है कि  अंधेरी रात का अंत हो जाएगा और सूरज निकल आएगा।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में अंकिता ब्लैक कलर का गाउन पहने हुए बैड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के अलावा अंकिता नेकई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एेसा पहली बार नहीं है कि अंकिता ने अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो 'मणिकर्णिका' में अंकिता  'झलकारी बाई' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं। वहीं खबरें है कि  अंकिता, संजय दत्त की फिल्म में भी कॉप का किरदार निभाते हुए नज़र आ सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

: Neha

ankita lokhandeshare picturesinstagrambold lookskangana ranautManikarnika: The Queen of Jhansi

loading...