main page

सुशांत की मौत को लेकर अंकिता ने शेयर किया लंबा चौड़ा पोस्ट, बोली 'मैंने कभी नहीं कहा कि उनकी हत्या हुई'

10 September, 2020 12:02:17 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गहरा धक्का लगा है। एक्ट्रेस अक्सर सुशांत के न्याय के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सुशांत के लिए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं नहीं कहती कि सुशांत की हत्या हुई है, लेकिन मैं ये जरूर चाहती हूं के मेरे दिवंगत दोस्त को न्याय मिले।

​​​​​​​बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गहरा धक्का लगा है। एक्ट्रेस अक्सर सुशांत के न्याय के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सुशांत के लिए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं नहीं कहती कि सुशांत की हत्या हुई है, लेकिन मैं ये जरूर चाहती हूं के मेरे दिवंगत दोस्त को न्याय मिले। 

Bollywood Tadka

अंकिता ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे बार-बार मीडिया द्वारा पूछा जा रहा है कि क्या मुझे लगता है कि यह हत्या है या आत्महत्या? मैं फिर से साफ करदूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या विशेष रूप से कोई भी जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय को प्रोत्साहित किया है और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं। जांच एजेंसियों द्वारा सच्चाई सामने लाई जानी चाहिए।"


अंकिता ने कहा "महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार / पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए "सौतन" और "विधवा" जैसे कुछ शब्दों का उपयोग किया गया था, जो कि सार्वजनिक ज्ञान में है। मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताने के लिए आगे आई।"

Bollywood Tadka
अंकिता ने आगे लिखा- ''मान लिया जाए कि आपको अपनी दोस्‍त के बारे में सबकुछ पता होगा कि उसकी लाइफ और रिलेशनशिप में क्‍या कुछ चल रहा है। यह जानकर अच्‍छा लगा कि आखिर में आप जाग गए। लेकिन अफसोस इस बात का है कि काश, पहले होश आता, ताकि आप अपने दोस्‍त को ड्रग नहीं लेने की सलाह दी होती। उन्‍हें सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता था उन्‍होंने सार्वजनिक तौर पर कहा कि सुशांत डिप्रेशन में था।''

Bollywood Tadka


अंकिता ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग लेने की सलाह दी जानी चाहिए। उन्होंने रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह खुद को सुशांत का सबसे करीबी बताती हैं, अगर ऐसा था तो उन्हें सुशांत के इलाज के लिए डॉक्टरों से सो ऑर्डिनेट करना चाहिए, लेकिन वह तो सुशांत के लिए ड्रग्स को-ऑर्डिनेट कर रहीं थी।
 


Ankita lokhandesharespostSushant singhkilledBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...