main page

एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी को मिला ये खास अवार्ड, महिला भ्रूणहत्या पर बेबांकी से दिखाई गयी ईशा की शार्ट फ़िल्म 'एक दुआ' को मिली एक और कामयाबी

Updated 10 December, 2021 02:06:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद जब प्रोड्यूसर और एक्टर बनकर स्क्रीन पर आई

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। कहते हैं ना कि, अगर वापसी के इरादे मजबूत हो तो रास्ते अपने आप निकल जाते हैं । भले ही आज युवा अभिनेत्रियों के डंक बज रहा हैं ,लेकिन जो एक्ट्रेस बॉलीवुड पर अपने काम का परचम लहरा चुकी हैं अगर उनके इरादे वापसी के हो, तब रास्ते खुद उन तक पहुँच ही जाते हैं ।

जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी एक लंबे अंतराल के बाद जब प्रोड्यूसर और एक्टर बनकर स्क्रीन पर आई , तो उन्होंने अपनी अदाकारी से उन्होंने लाखो दिलो को जीत लिया ।  सशक्त कहानी कहनेवाली उनकी महिला भ्रूण हत्या को बड़ी ही बेबांकी से बतानेवाली उनकी शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' को मिल गयी हैं एक और कामयाबी । इस शार्ट फ़िल्म से बतौर प्रोड्यूसर बनकर उभरकर सामने आई ईशा को हाल ही में 'आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड' से नवाजा गया। 

शार्ट फ़िल्म 'एक दुआ' की सफलता के लिए ईशा को 'आइकोनिक परफेक्ट एचीवर एक्टर-प्रोड्यूसर अवार्ड' से सम्मानित किया गया। परफेक्ट वीमेन मैगज़ीन की एडिटर डॉ. खुशी गुरुभाई कहती हैं कि ' ईशा इस अवार्ड के लिए एकदम सही हैं क्योंकि एक निर्माता और अभिनेता के  तौर पर उन्होंने समाज के सबसे संवेदनशील और मार्मिक विषय पर रोशनी दी हैं, जहाँ पर लिंग-भेदभाव किया जाता हैं। जहाँ लड़की के जन्म पर उसे हीन नजरों से देखा जाता हैं। काफी रूढ़ि और परम्परा वादी सोच के मानस अभी तक इस सोच को सबसे आगे रखते हैं। हमें गर्व हैं कि एक अभिनेता के तौर पर ईशा ने इस विषय को चुना। इसीलिए वह इस सम्मान के योग्य हैं।

ईशा को मिले इस सम्मान और उनके चाहनेवालो के प्यार से ये बात साबित हो गयी कि ईशा अब इस बॉलीवुड में दूसरी पारी खेलने के लिए एकदम पक्की हो गई हैं।

आपको बता दे कि बतौर प्रोड्यूसर इस शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' के बाद ईशा एक्टर अजय देवगन के साथ 'रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस' एक वेब शो कर रही हैं जो 2022 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

News Editor: Vikash thakur

Another success for the film Ek Dua

loading...