main page

B'Day Spcl: एक्सीडेंट के बाद चली गई थी याद्दाश्त, 29 दिन कोमा में रहने के बाद अब ऐसी दिखती हैं 'आशिकी गर्ल'

11 January, 2020 03:52:38 PM

आशिकी फिल्म की अनु अग्रवाल को तो आप लोग जानते ही होंगे। अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में हिट होने वाली अनु इस फिल्म के बाद, रातों रात स्टार बन गईं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आशिकी फिल्म की अनु अग्रवाल को तो आप लोग जानते ही होंगे। अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में हिट होने वाली अनु इस फिल्म के बाद, रातों रात स्टार बन गईं। इस फिल्म के बाद उन्हें लोगों से बहुत प्यार मिला। आज अनु अग्रवाल का बर्थडे है। आशिकी के बाद, अनु अग्रवाल टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में खड़ी हो गईं, लेकिन आज के समय में वह बिल्कुल गायब हैं। आइए आपको बताते हैं अनु अग्रवाल के जन्मदिन पर उनकी गुमनामी भरी जिंदगी के बारे में-

Bollywood Tadka, Anu Agarwal Images

अनु ने लगभग 9 साल तक फिल्म पाने के लिए बहुत मेहनत की लेकिन सफलता नहीं मिली। 1999 में, उनके साथ एक ऐसी दुर्घटना हुई जिसने उनका जीवन बदल दिया।

Bollywood Tadka,  Anu Agarwal Images

इस दुर्घटना में अनु अग्रवाल की याददाश्त खो गई, जिसके साथ वह 29 दिनों तक कोमा में रही।

Bollywood Tadka, Anu Agarwal Images

अनु इस सदमे से धीरे-धीरे बाहर आई और अपने साथ हुई इस घटना के बारे में दुनिया को बताया।

Bollywood Tadka, Anu Agarwal Images

अनु ने अपनी बायोग्राफी लिखी, जिसका विमोचन महेश भट्ट ने किया। उन्होंने अनु की प्रशंसा की और कहा, "यह लड़की मौत के मुँह से बाहर आई है, लेकिन मेरे लिए चौंकाने वाली बात यह है कि इतने कठिन समय के बाद इन्होनें अपने जीवन को कितना अच्छा मोड़ दिया।" आपको बता दें कि अनु अग्रवाल ने अब तक शादी नहीं की है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं।


Anu AgarwalAnu Agarwal BirthdayAshiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Clash NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...