main page

अनुभव सिन्हा ने हंसल मेहता के साथ की अपने पहले प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट की घोषणा, ज़हान कपूर और आदित्य को मसालेदार थ्रिलर में करेंगे लॉन्च

Updated 08 July, 2021 12:16:31 PM

हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता निर्देशित एक बड़े पैमाने पर एक्शन कमर्शियल थ्रिलर का निर्माण कर रहे हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तब से कयास लगाए जा रहे हैं, कि ये टैलेंटेड फिल्ममेकरस दो नए चेहरों को लॉन्च करेंगे। अनुभव सिन्हा, जिन्होंने आर्टिकल 15, मुल्क और थप्पड़ जैसी कुछ पथप्रदर्शक फिल्में दी हैं, और हंसल मेहता जिन्होंने हाल ही में स्कैम 1992 के लिए प्रशंसा हासिल की है, अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए नए कलाकार, ज़हान कपूर और आदित्य रावल के साथ काम करेंगे। इन दोनो

बॉलीवुड तड़का टीम. हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता निर्देशित एक बड़े पैमाने पर एक्शन कमर्शियल थ्रिलर का निर्माण कर रहे हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तब से कयास लगाए जा रहे हैं, कि ये टैलेंटेड फिल्ममेकरस दो नए चेहरों को लॉन्च करेंगे। अनुभव सिन्हा, जिन्होंने आर्टिकल 15, मुल्क और थप्पड़ जैसी कुछ पथप्रदर्शक फिल्में दी हैं, और हंसल मेहता जिन्होंने हाल ही में स्कैम 1992 के लिए प्रशंसा हासिल की है, अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए नए कलाकार, ज़हान कपूर और आदित्य रावल के साथ काम करेंगे। इन दोनों लड़कों को अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने अपने पात्रों के लिए महीनों तक चलने वाले कठिन सत्रों के साथ चुना और तैयार किया है।

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म से जहान कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि आदित्य रावल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने अभिनय की शुरुआत कर चुके है, यह फिल्म मुख्य भूमिका में उनकी पहली बड़ी थिएट्रिकल रिलीज होगी। यह फिल्म एक थ्रिलर है और दोनों उभरते हुए सितारों को अपने गहन भूमिका निभाने का मौका देगी। फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार और हंसल मेहता जल्द ही इस थ्रिलर से जुड़े टाइटल और विषय की घोषणा करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

कलाकारों के बारे में बात करते हुए, अनुभव सिन्हा ने कहा, "जहान और आदित्य दोनों अपनी भूमिकाओं में नई एनर्जी और एक्ससिटेमेंट लाते हैं। हंसल और मैं इस कहानी में नए अभिनेताओं को लेना चाहते थे, क्योंकि हम चाहते हैं कि दर्शक महसूस करें कि वे किसी भी स्टार के बजाय, चरक्टेर्स को देख रहे हैं। हमने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये दोनों जो मेहनत कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है।”

Bollywood Tadka

 

कलाकारों की सिलेक्शन करने पर, हंसल मेहता ने कहा, "मैं इस फिल्म को नए चेहरों के साथ करने के लिए बहुत उत्सुक था। जहान और आदित्य दोनों को उनकी प्रतिभा और क्षमता के आधार पर चुना गया है। वे जो किरदार निभा रहे है, वे बहुत जटिल है, और मुझे यकीन है कि दर्शक भी उन्हें पसंद करेंगे।"

 

हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स, भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ महाना फिल्म्स - साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा किया जा रहा है।

 

यह देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे कंटेंट पावरहाउस के साथ, नए कलाकार, ज़हान और आदित्य बड़े पर्दे पर क्या लाते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Anubhav Sinhaannouncesstar castfirst projectHansal MehtaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...