main page

वन्यजीव पर अगली फिल्म बना रहे हैं अनुभव सिन्हा ?

Updated 18 December, 2020 12:14:20 PM

हालांकि निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट में राजनीतिक ड्रामा, एक्शन थ्रिलर और अन्य शैलियों के बारे में बहुत सारी अटकलें चल रही हैं- जब की हमें अपनी स्रोतों पता चला हैं कि सिन्हा की अगली फिल्म भारत के हरे-भरे जंगलों में बनाई गई...

नई दिल्ली। हालांकि निर्देशक-निर्माता अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट में राजनीतिक ड्रामा, एक्शन थ्रिलर और अन्य शैलियों के बारे में बहुत सारी अटकलें चल रही हैं- जब की हमें अपनी स्रोतों पता चला हैं कि सिन्हा की अगली फिल्म भारत के हरे-भरे जंगलों में बनाई गई एक क्रीचर (वन्यजीव) फिल्म है। उनके इंस्टाग्राम का इशारा भी इसी ओर है!

हो गई पूरी तैयारी
हमारे सूत्रों के अनुसार, थप्पड़ के निर्देशक अनुभव ने बड़े पैमाने पर हश-हश प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए तैयार है और वर्तमान में भारत में सबसे अच्छे हरे-भरे स्थानों को खोजने में लगे है। उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि वह कितनी तैयारी के साथ खोजबीन कर रहे हैं और रोज़मर्रा जंगलों से हमें झलकियाँ देते रहते हैं। “अनुभव इस खबर को अपने दिल में रखना चाहते है और स्थानों और अन्य तैयारियों के पूरा होने तक इसे राज रखना चाहते है। जंगलों में स्थापित ऐसी बड़ी और असाधारण क्रीचर (वन्यजीव) फिल्म का निर्माण पहली बार हो रहा है”, निर्देशक के करीबी एक सूत्र ने हमें बताया।

प्रोजेक्ट को लेकर कहा ये
जबकि आयुष्मान और अनुभव ने बड़े पैमाने पर एक प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने के बारे में बात कही है, और क्योंकि फिल्म निर्माता द्वारा भी इसकी पुष्टि की गई थी, हमें आश्चर्य है कि क्या यह वही प्रोजेक्ट है। अगर ऐसा है तो 2019 के क्राइम ड्रामा, ‘आर्टिकल 15’ के बाद निर्देशक-अभिनेता का यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा, स्रोत ने आगे कहा।अनुभव सिन्हा बैक-टू-बैक हिट के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, जिसमें मुल्क, आर्टिकल-15 और थप्पड जैसी फिल्में शामिल हैं।


Anubhav SinhajungleAnubhav Sinha movieअनुभव सिंहा
loading...