main page

अनुभव सिन्हा ने Thappad में तापसी को लेकर किए खास खुलासे

26 February, 2020 02:51:09 PM

अनुभव सिन्हा कि फिल्म ''थप्पड़'' इस हफ्ते के आखिर में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है...

नई दिल्ली।  फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) अपने ट्रेलर लॉन्च के वक्त से ही सुर्खियों में छाई हुई है और इस हफ्ते के आखिर में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। साथ ही, थप्पड़ को वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है और इसने पहले से ही लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है। यह अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और तापसी पन्नू की एक साथ दूसरी फिल्म है जो इससे पहले 'मुल्क' में अपना जादू बिखेर चुके है।

 

अनुभव सिन्हा ने साझा किया अपना अनुभव
मुल्क के बाद दूसरी बार तापसी के साथ काम करने पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनुभव सिन्हा ने साझा किया,'जब आप किसी व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं, तो आप व्यक्ति के बारे में अधिक सीखते हैं, और आप एक केमिस्ट्री विकसित करते हैं। बेशक, मैं उन्हें आज एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में बेहतर जानता हूं, और मुझे लगता है कि जब आप एक अभिनेता को बेहतर जानते हैं।

तो संभावना है कि आप एक साथ बेहतर परिणाम प्रदान करते है। तापसी एक अभिनेता के रूप में निस्वार्थ और पारदर्शी है। वह नहीं चाहती कि आप फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को खोजें, बस किरदार पर आपका ध्यान होना चाहिए। यही उनके बारे में आकर्षक है।'

 

दर्शकों ने किया निर्माताओं का समर्थन
यह जोड़ी फिर से पर्दे पर जादू पैदा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसा कंटेंट ला रही है जो एक बार फिर से बेहद कठिन है और दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। थप्पड़ ने अपने संदेश को दुनिया भर में फैलाने के लिए अनोखे और अलग तरीके से सब कुछ किया है और यूट्यूब (You Tube) पर दूसरा ट्रेलर जारी किया था जिसमें दर्शकों से ट्रेलर को रिपोर्ट करने के लिए आग्रह किया गया और दर्शकों ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं को समर्थन प्रदान किया है।

 

दिल्ली में पहला प्रीव्यू
थप्पड़ का दिल्ली में पहला प्रीव्यू आयोजित किया गया था जिसकी मेजबानी सुधीर मिश्रा ने की थी, दूसरा जयपुर में हंसल मेहता (Hansal Mehta) द्वारा होस्ट किया गया था और तीसरा भोपाल में विशाल भारद्वाज द्वारा होस्ट किया गया था। फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया है और इस साल की पिंक कहा जा रहा है।अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है।


ThappadAnubhav SinhaTaapsee PannuHansal Mehtaथप्पड़अनुभव सिन्हातापसी पन्नूहंसल मेहता
loading...