main page

Health Update: अनुपम खेर की फैमिली की हालत में सुधार, एक्टर बोले 'मां को नहीं बताया वे कोरोना पॉजिटिव हैं '

15 July, 2020 11:02:20 AM

एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी को रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। सिर्फ मां ही नहीं अनुपम के भाई राजू खेर, उनकी भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए थी। अब हाल ही में अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली के हेल्थ अपडेट के बारे में एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी को रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। सिर्फ मां ही नहीं अनुपम के भाई राजू खेर, उनकी भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए थी। अब हाल ही में अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली के हेल्थ अपडेट के बारे में एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka


अनुपम खेर ने बताया कि पिछले दिनों मां, राजू, मेरी भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं ठीक रहने की कोशिश कर रहा हूं। जिंदगी में कई बार ऐसा टाइम आता है जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। मेरी मां अब काफी रिलैक्स्ड और पॉजिटिव एटिट्यूड में हैं।  भाई, भाभी और भतीजी भी काफी ठीक है। 


एक्टर ने आगे बताया कि मेरी मां आईसोलेशन वार्ड से हर दिन मुझे फोन करती हैं। अगर मैं लेट उठता हूं तो उन्हें चिंता होती है कि मैं ठीक हूं या नहीं। वो न सिर्फ मेरे और रिश्तेदारों के बारे में ही पूछती हैं, बल्कि वो अनिल कपूर और उनके बाकी दोस्तों के बारे में भी पूछती रहती हैं कि वे ठीक हैं कि नहीं।

Bollywood Tadka


एक्टर ने ये भी कहा कि हमने मां को नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं।  उनकी मां कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं जबकि उनके भाई, भाभी और भतीजी होम क्वारंटाइन में हैं।


Anupam KherfamilyconditionimprovesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...